अभिषेक बनर्जी से मिलीं ममता बनर्जी, पत्नी रुजिरा से पूछताछ करने पहुंची CBI

अभिषेक बनर्जी से मिलीं ममता बनर्जी, पत्नी रुजिरा से पूछताछ करने पहुंची CBI


बढ़ सकती है ममता बनर्जी और अभिषेक की मुश्किलें

बढ़ सकती है ममता बनर्जी और अभिषेक की मुश्किलें

Coal Scam: केंद्रीय जांच ब्‍यूरो की एक टीम इससे पहले रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पर पहुंची थी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 12:23 PM IST

कोलकाता. कोयला घोटाले में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की मुश्किलें बढ़ सकती है. TMC के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुंच गई है. इससे पहले आज सुबह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अभिषेक से मिलने के लिए उनके घर गईं थीं. उनके बाहर आते ही अब सीबीआई की टीम दाखिल हो गई है. कोयला तस्करी मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सोमवार को समन जारी किया गया था. CBI सूत्रों के मुताबिक अभिषेक को अभी फिलहाल समन नहीं दिया गया है. नरूला से पूछताछ के बाद अभिषेक को जल्द ही समन दिया जा सकता है.

सीबीआई की कार्रवाई से बंगाल की राजनीति में हंगामा खड़ा हो गया है. तृणमूल कांग्रेस ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है. सोमवार को सीबीईआई का नोटिस मिलने के बाद अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि उन्हें देश के कानून पर पूरा भरोसा है. उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें इन हथकंडों का इस्तेमाल कर डराने की कोशिश की जा रही है.






Source link

%d bloggers like this: