किरण खेर लड़ रही हैं ब्लड कैंसर से जंग, मुंबई में चल रहा है इलाज

किरण खेर लड़ रही हैं ब्लड कैंसर से जंग, मुंबई में चल रहा है इलाज


पति अनुपम खेर के साथ क‍िरण खेर. (@kirronkhermp/Instagram)

पति अनुपम खेर के साथ क‍िरण खेर. (@kirronkhermp/Instagram)

Kirron Kher Suffering From Blood Cancer: चंडीगढ़ के बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर (Kirron Kher) को पिछले साल बीमारी का पता चला था, फिलहाल वो इलाज के बाद ठीक हो रही हैं.

Kirron Kher Suffering From Blood Cancer: मुंबई. बॉलीवुड गलियारों से एक बार फिर से एक दुखद खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) एक प्रकार के ब्लड कैंसर (Blood Cancer) से पीड़ित हैं. इन दिनों वह मुंबई में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद भी हैं. 31 मार्च को सांसद किरण खेर की गैरमौजूदगी पर कांग्रेस के सवालों का प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने जवाब दिया और इसी दौरान उन्होंने किरण खेर को कैंसर होने की बात कही है, जिसको सुनकर सभी चौंक गए.

किरण खेर (Kirron Kher) को मल्टीपल मायलोमा है जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर (Blood Cancer) है. एक्ट्रेस का मुंबई में इलाज चल रहा है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है

दरअसल, बुधवार (31 मार्च) को विशेष रूप से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ के बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर को पिछले साल बीमारी का पता चला था, फिलहाल वो इलाज के बाद ठीक हो रही हैं. यही कारण है कि वह अगले कुछ दिनों के लिए शहर (चंडीगढ़) में नहीं आ पाएंगी. हालांकि सूद ने यह भी कहा कि अब उनकी स्थिति बेहतर है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, सूद ने बताया कि पिछले साल 11 नवंबर को चंडीगढ़ के घर में किरण खेर की एक बांह टूट गई थी, जिसके बाद यहां के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) में मेडिकल टेस्ट कराया था. इस टेस्ट के बाद, उन्हें मल्टीपल मायलोमा का पता चला था. इस वजह से इलाज के लिए उन्हे 4 दिसंबर को मुंबई जाना पड़ा था.आपको बता दें कि किरण ने साल 1990 में हिंदी सिनेमा में निर्देशक श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम से कदम रखा, इस फिल्म के लिए उनको कई अवॉर्ड से नवाजा गया था. इतना ही नहीं ऋतुपर्णा घोष की बंगाली फिल्म बैरीवाली के लिए एक्ट्रेस को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.







Source link

%d bloggers like this: