तैमूर अली खान ने शेफ बनाए कप केक, प्राउड मम्मी करीना कपूर ने शेयर की फोटोज

तैमूर अली खान ने शेफ बनाए कप केक, प्राउड मम्मी करीना कपूर ने शेयर की फोटोज


फोटो साभार-@therealkareenakapoor/Instagram

फोटो साभार[email protected]/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 2, 2020, 1:26 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के साहबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह अपनी मम्मी और पापा के साथ क्वालिटी टाइम पालमपुर में स्पेड कर रहे हैं. करीना सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में तैमूर ने मम्मी करीना के साथ मिट्टी के बर्तन बनाने सीखे थे. अब सैफ और करीना का लाडला सेफ बनकर कप केक्स बनाना सीख रहे हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है. तस्वीरों में एप्रेन पहने तैमूर कप केक बनाना सीख रहे हैं और सैफ और करीना उन्हें बैठे देख रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान ट्रे में चॉकलेट डाल रहे हैं.
करीना ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है- ‘शैफ तैमूर’

तैमूर की इन तस्वीरों को देख करीना के फैंस और फ्रेंड खूब कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर करीना के फैंस अकाउंट्स से भी तैमूर की ये तस्वीरें वायरल हो रही है.

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. करीना कपूर ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है.  वहीं, सैफ अली खान फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साख अर्जुन कपूर,  यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ वह प्रभाष के साथ भी फिल्म करने वाले हैं.





Source link

%d bloggers like this: