रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कोरोना वायरस’ का ट्रेलर रिलीज, देखें क्या है कहानी?

रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कोरोना वायरस’ का ट्रेलर रिलीज, देखें क्या है कहानी?



11 दिसंबर को रिलीज होगी रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोना वायरस' (Video Grab Youtube)

11 दिसंबर को रिलीज होगी रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कोरोना वायरस’ (Video Grab Youtube)

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अपनी एक नई साउथ इंडियन फिल्म ‘कोरोना वायरस’ लेकर आए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 2, 2020, 1:42 PM IST

नई दिल्ली. देशभर में कोरोना वायरस (CoronaVirus) का कहर अब तक जारी है. ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अपनी एक नई साउथ इंडियन फिल्म ‘कोरोना वायरस’ लेकर आए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. रामगोपाल ने इस फिल्म में कोरोना वायरस का डर रियल लाइफ में कैसा है उसे बताया है. अब यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही छा चुका है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक परिवार की कहानी है.

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर
ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोरोना महामारी के बीच में एक परिवार पहले तो काफी खुश नजर आता है, लेकिन परिवार के एक सदस्य को कोरोना हो जाता है, जिसके बाद घर का माहौल बिल्कुल बदल जाता है. घर का हर एक सदस्य डरा हुआ नजर आता है. अगर घर में किसी एक को कोरोना हो जाता है तो घर का हाल कैसा होता जाता है, इसी चीज को रामगोपाल ने अपनी इस फिल्म में दर्शाने की कोशिश की है. आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर-

रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कोरोना वायरस’ अगले हफ्ते 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. बता दें, कोरोना संक्रमण के मामले में अमेरिका के बाद भारत विश्व का दूसरा देश बना हुआ है. देश में अभी कोरोना का कहर थमा नहीं है, लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालया का कहना है कि बीते 10 दिनों से ज्यादा समय में देश में रोज मिलने वाले कोरोना मरीजों की संख्या 50 हजार से कम रही है. बीते 24 घंटों में भी 36 हजार 604 मामले सामने आए. इस लिहाज से देश में कुल कोरोना मरीजों आंकड़ा 94 लाख 99 हजार 414 पर पहुंच गया है.





Source link

%d bloggers like this: