शिवपाल- PSP Lohia leader Shivpal singh yada demands up Board examinations to postpone in view of rising outbreak of Corona upas

शिवपाल- PSP Lohia leader Shivpal singh yada demands up Board examinations to postpone in view of rising outbreak of Corona upas


यूपी में कोरोना संक्रमण को देखते हुए शिवपाल यादव ने बोर्ड परीक्षाओं को आगे बढ़ाने की मांग की है. (File Photo)

यूपी में कोरोना संक्रमण को देखते हुए शिवपाल यादव ने बोर्ड परीक्षाओं को आगे बढ़ाने की मांग की है. (File Photo)

Lucknow News: पीएसपी लोहिया प्रमुख शिवपाल यादव ने ट्वीट कर यूपी बोर्ड परीक्षाओं (UP Board Exams) को आगे बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप, वर्तमान हालात, अनिश्चितता व संशय को देखते हुए निर्णय लिया जाए.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को देखते हुए अब यूपी बोर्ड की परीक्षाओं (UP BOard Exams) को आगे बढ़ाने की मांग जोर पकड़ने लगी है. इसी क्रम में पीएसपी लोहिया प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने भी बोर्ड परीक्षाओं को लेकर सरकार से मांग की है. शिवपाल यादव ने कहा है कि कोरोना के प्रकोप को देखते हुए 8 मई से शुरू होने वाली 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं का आगे बढ़ाया जाना चाहिए.

शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है, “उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण और इससे होने वाली मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप, वर्तमान हालात, अनिश्चितता व संशय को देखते हुए 8 मई से शुरू होने वाली यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को स्थिति सामान्य होने तक आगे बढ़ाया जाना चाहिए.”

विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर

वहीं दूसरी तरफ विपक्ष अब सरकार पर हमलावर हो गया है. कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर गंभी आरोप लगाए हैं. प्रियंका गांधी ने कहा है कि यूपी में कोरोना संकट के दौरान अमानवीयता चरम पर है. सरकार अस्पताल की क्षमता की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार आंकड़ों से नहीं लोगों की जिंदगी से खेल रही है.शिवपाल यादव का ट्वीट

अखिलेश के बाद सीएम योगी भी कोरोना पॉजिटिव

बता दें यूपी में कोरोना संक्रमण बेहद तेज रफ्तार से लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है. स्थिति ये हो चुकी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके र्हैं. इसके अलावा सरकार के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

खुद सीएम योगी ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.









Source link

%d bloggers like this: