सारा अली खान और विजय देवरकोंडा बॉलीवुड के नए लव बर्ड? फिर एक साथ आए नजर

सारा अली खान और विजय देवरकोंडा बॉलीवुड के नए लव बर्ड? फिर एक साथ आए नजर


सारा अली खान और विजय देवरकोंडा की नई जोड़ी ?
फोटो साभार : Instagram

सारा अली खान और विजय देवरकोंडा की नई जोड़ी ?
फोटो साभार : Instagram

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को  साउथ फिल्मों के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda)  के साथ देखा गया था. मनीष मल्होत्रा  की हाउस पार्टी के दौरान दोनों साथ साथ दिखे थे. सारा विजय की मुलाकात को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 3:05 PM IST

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लगातार चर्चा में हैं. बीते दिनों सारा अली खान अपनी मूवी ‘कुली नंबर वन’ को लेकर चर्चा में रही थीं और अब अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. वैलेंटाइन डे पर सारा अली खान ने साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी और अब एक बार फिर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है.  बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों सारा और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) की जोड़ी काफी चर्चा में है.

दरअसल पिछले दिनों फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक हाउस पार्टी आयोजित की थी. इस पार्टी में कई फिल्मी सितारों के साथ सारा अली खान भी पहुंचीं हुई थीं. सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय के साथ एक सेल्फी शेयर किया था.  इसके बाद जब ये जोड़ी एक साथ मनीष मल्होत्रा की पार्टी में दिखी तो इनके बीच रिश्ते को लेकर अफवाह को हवा मिल गई.

फोटो साभार : manishmalhotra05
/Instagram

मीडिया की खबरों के मुताबिक सारा अली खान और विजय देवरकोंडा की जोड़ी ने मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. सारा और विजय पूरी पार्टी के दौरान साथ साथ दिखे. सारा और विजय की नजदीकी देख कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच कहीं कुछ और तो नहीं ? विजय देवरकोंडा फिल्म लिगर (Liger)से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक सारा अली खान विजय देवरकोंडा के साथ काम करना चाहती हैं. मनीष मल्होत्रा की पार्टी में चूंकि करण जौहर भी मौजूद थे जो ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी हिट करवाने के लिए जाने जाते हैं. करण ही वो शख्स हैं जो विजय को अपनी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करवा रहे हैं.

आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी के बाद घर लौटते समय सारा अली खान और विजय देवरकोंडा को एक साथ क्लिक्ड किया गया था. व्हाइट कलर की ड्रेस में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही थी,जबकि विजय कैजुअल ड्रेस में थे.

बता दें कि करण डौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘लिगर’ में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर के रोल में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे हैं. इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं.






Source link

%d bloggers like this: