स्‍पा पार्लर की आड़ में पुलिस थाने के पास चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 युवतियों समेत 24 गिरफ्तार

स्‍पा पार्लर की आड़ में पुलिस थाने के पास चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 युवतियों समेत 24 गिरफ्तार


इस स्पा पार्लर में शहर के बड़े कारोबारियों समेत कई हाई-प्रोफाइल लोग आते थे.

इस स्पा पार्लर में शहर के बड़े कारोबारियों समेत कई हाई-प्रोफाइल लोग आते थे.

Indore News: क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के साथ मिलकर महिला पुलिस ने इंदौर के सबसे पॉश इलाके विजय नगर में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है, जोकि स्पा पार्लर की आड़ में चल रहा है. पुलिस ने यहां से 13 युवती और 11 लड़के गिरफ्तार किए हैं. इसमें कई युवतियां विदेशी भी हैं.

इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर (Indore) के सबसे पॉश इलाके विजय नगर में मंगलवार शाम को क्राइम ब्रांच ने स्पा पार्लर (Spa Parlor) पर छापा मारकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. हैरानी की बात यह है कि यह स्पा पार्लर विजय नगर थाने से कुछ ही दूरी पर था और यहां लंबे समय से अनैतिक कार्य किये जा रहे थे. दरअसल वरिष्ठ अधिकारियों को लगातार विजय नगर इलाके में स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिल रही थी. इसी सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर महिला पुलिस अधिकारियों ने गुप्त योजना बनाई और योजनाबद्ध तरीके से छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया.

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने विजय नगर थाना इलाके में स्थित सगुन आर्केड नामक बिल्डिंग में संचालित हो रहे आलीशान स्पा पार्लर पर छापा मारा तो उसके होश उड़ गए. यहां अलग-अलग कई केबिन बने हुए थे और उनके अंदर संदिग्ध हालत में कई जोड़े मौजूद थे. पुलिस ने मौके से 13 युवतियों और 11 युवकों को गिरफ्तार किया है, इसमें पार्लर के संचालक और मैनेजर भी शामिल है. यही नहीं, गिरफ्तार युवतियों में कई विदेशी भी हैं.

क्राइम ब्रांच ने बेहद गोपनीय योजना बनाकर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया और इसकी भनक विजय नगर पुलिस को नहीं लगने दी. यही नहीं, इंदौर की महिला थाना पुलिस ने युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है और उनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है. यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि विदेशी युवतियां कहां से यहां पहुंची थीं और उन्हें कैसे इस दलदल में भेजा गया था. पुलिस गिरफ्तार युवतियों से वैधानिक दस्तावेज भी खंगाल रही है. उनके विदेश से भारत और इंदौर आने के मकसद के बारे में पड़ताल की जा रही है.

Indore News, Spa Parlor, Vijay Nagar Police Station, Crime Branch, Sex Racket, इंदौर न्‍यूज़, स्पा पार्लर, विजय नगर थाने, क्राइम ब्रांच, सेक्स रैकेट

इंदौर की महिला थाना पुलिस सेक्‍स रैकेट में शामिल विदेशी युवतियों को लेकर दस्तावेज भी खंगाल रही है.

स्पा पार्लर की मेम्बरशिप भी मिलती है
जानकारी मिली है कि विजय नगर इलाके में लंबे समय से यह स्पा पार्लर संचालित हो रहा था और बड़े कारोबारी समेत कई लोग आते थे. उन लोगों की यहां मेम्बरशिप भी हुआ करती थी और उन्हें उनकी पसंद से युवतियों से सर्विस दिलवाई जाती थी. दिखावे के लिए मसाज सेंटर का नाम था लेकिन केबिन में इसका मखौल उड़ाया जा रहा था. जबकि इस स्पा पार्लर की भोपाल में भी एक ब्रांच होने की जानकारी मिली है. इंदौर और भोपाल के बीच कई बार स्टाफ भी अदला बदली की जाती थी. बहरहाल आशंका है कि पुलिस वहां लगे सीसीटीवी भी खंगाल सकती है और इसमें कई बड़े रसूखदार बेनकाब हो सकते हैं.

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा में मुताबिक, क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन चलाकर स्पा पार्लर पर छापा मारा था. जबकि यहां से 13 युवती (जिसमें कुछ विदेशी) और 11 युवकों को गिरफ्तार किया है. इनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है.






Source link

%d bloggers like this: