7 माह बाद खुल रहे बंगाल के सिनेमाघर, दिखाएंगे सुशांत सिंह राजपूत की फिल्में | bollywood – News in Hindi

7 माह बाद खुल रहे बंगाल के सिनेमाघर, दिखाएंगे सुशांत सिंह राजपूत की फिल्में | bollywood – News in Hindi


7 माह बाद खुल रहे बंगाल के सिनेमाघर, दिखाएंगे सुशांत सिंह राजपूत की फिल्में

सुशांत सिंह राजपूत.

फिल्म वितरण कंपनियों के अधिकारियों ने बताया कि कोलकाता शहर और जिले के कम से कम 14-15 सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 2015 की हिट फिल्म ‘केदारनाथ’ दिखाएंगे.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 9, 2020, 12:53 AM IST

कोलकाता. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ी ‘सहानुभूति’ को भुनाने के लक्ष्य से कोलकाता और आसपास के क्षेत्रों के कई सिनेमाघरों ने अगले सप्ताह से अपने शो की शुरुआत दिवंगत एक्टर की फिल्मों के प्रदर्शन से करने का फैसला लिया है. गौरतलब है कि राजपूत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट से मिला था.

फिल्म वितरण कंपनियों के अधिकारियों ने बताया कि शहर और जिले के कम से कम 14-15 सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर राजपूत की 2015 की हिट फिल्म ‘केदारनाथ’ दिखाएंगे. वहीं, उनकी दूसरी फिल्मों ‘सोनचिड़िया’ (2019), ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni: The Untold Story)’ (2016) और ‘छिछोरे (Chhichhore)’ (2019) को भी राज्य में फिर से रिलीज किया जा सकता है.

एसएसआर सिनेमाज प्राइवेट लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक सतदीप साहा ने कहा, ‘हम सुशांत की ऐसी फिल्म दिखाना चाहते हैं जिसमें अच्छी सामग्री हो. चूंकि, त्योहारी सीजन में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है इसलिए हमने ऐसी फिल्में दिखाने का फैसला किया जो हाल में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं. हमें यह भी पता है कि सुशांत हर जगह चर्चा में हैं.’

साहा ने कहा, ‘इन दोनों बातों ने हमें विश्वास दिलाया कि सात महीने के बाद खुल रहे सिनेमाघरों के लिए फिल्म केदारनाथ की रिलीज सही साबित होगी.’ आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (34) इस वर्ष 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत पाए गए थे.एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय जांच ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि, सुशांत सिंह राजपूत के मौत से जुड़ी सीबीआई जांच अभी भी जारी है और सभी पहलुओं को पूरी बारीकी से से देखा जा रहा है. यह जानकारी एजेंसी ने 5 अक्टूबर 2020 को दी. 7 साल पहले सुशांत ने फिल्म ‘काई पो चे’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों पर पटना में दर्ज है मुकदमा
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह (74) ने 28 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया. इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने भादंसं की धाराओं 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 380 (जिस घर में रहें, वहां चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) में मामला दर्ज किया है. सिंह ने टीवी एवं फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि उसने अपना करियर संवारने के लिए मई 2019 में सुशांत से दोस्ती की थी.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *