IPL 2021 के चैम्पियन को लेकर Michael Vaughan ने की भविष्यवाणी, इस दिग्गज ने कर दी खिंचाई

IPL 2021 के चैम्पियन को लेकर Michael Vaughan ने की भविष्यवाणी, इस दिग्गज ने कर दी खिंचाई


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन को शुरू होने में अब सिर्फ एक दिन का समय बाकि है और जैसे-जैसे ये बड़ी लीग नजदीक आ रही है वैसे-वैसे इस सीजन को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी भी शुरू हो गई हैं. क्रिकेट के कई दिग्गजों ने तो अभी से ही इस साल के चैम्पियन का नाम बताना शुरू कर दिया है. इस मामले में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) भी शामिल हैं. हालांकि वॉन को अब पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्रोल कर दिया है.           

इन टीमों को वॉन ने बताया चैम्पियन

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि उनके हिसाब से इस साल के आईपीएल को एक बार फिर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) या फिर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम जीतने वाली है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘आईपीएल 2021 की अग्रिम भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस इसे जीतेगी, अगर उनके फॉर्म में जबरदस्त गिरावट दिखी तो सनराइजर्स हैदराबाद इस पर कब्जा जमाएगी.’

 

वसीम जाफर ने कर दिया ट्रोल 

भारत के पूर्व ओपनर जाफर (Wasim Jaffer) ने वॉन के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए एक मजेदार मीम शेयर किया है. इसमें उन्होंने सलमान खान की एक फिल्म ‘की फोटो शेयर की है, जिसपर उन्होंने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का नाम लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने नीचे कुछ लड़कों की तस्वीर शेयर की है जिसका मतलब बाकी आईपीएल टीमों से है. जाफर के इस ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. 

 

आरसीबी-मुंबई में पहला मैच

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच होगा. ये मैच चेन्नई में 9 अप्रैल को होगा. आईपीएल दो साल बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित हो रहा है. पिछले साल आईपीएल का 13वां सीजन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते यूएई में आयोजित किया गया था. लेकिन बीसीसीआी ने साफ किया कि इस साल आईपीएल भारत में ही होगा.                                                                 





Source link

%d bloggers like this: