Prime Minister Narendra Modi wishes the people of Makar Sankranti and Pongal festival | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच अलग-अलग भाषाओं में किया ट्वीट, मकर संक्रांति और पोंगल पर्व की दी शुभकामनाएं



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को मकर संक्रांति और पोंगल पर्व की शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से चार अलग-अलग भाषाओं में ट्विट करते हुए लिखा, “सभी देशवासियों को मकर संक्रांति और पोंगल पर्व की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि ये पर्व आपके जीवन में अपार खुशियां लेकर आए है। मकर संक्रांति के पूर्व पर उत्तरायण सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करें। 

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी देशवासियों को मकर संक्रांति और पोंगल पर्व की शुभकामनाएं दी। 
 

बता दें कि बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी गुरुवार को पोंगल के मौके पर चेन्नई में होंगे। यहां वो कुछ अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।तमिलनाडु में अभी AIADMK की सरकार है, राज्य सरकार द्वारा पोंगल के अवसर पर लोगों को कई तोहफे दिए जा रहे हैं। 2500 रुपये, गन्ना, शर्ट, साड़ी समेत अन्य कुछ तोहफे लोगों को दिए जा रहे हैं। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को मकर संक्रांति और पोंगल पर्व की शुभकामनाएं दी 
 

संघ प्रमुख मोहन भागवत पोंगल त्योहार के लिए चेन्नई के श्री कादुम्बडी मंदिर में पूजा करने पहुंचे 
तमिलनाडु में आज संघ प्रमुख मोहन भागवत भी हैं। यहां वो पोंगल त्योहार के जश्न में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। मोहन भागवत ने यहां चेन्नई के श्री कादुम्बडी मंदिर में पूजा की और पोंगल के जश्न में शामिल हुए।





Source link

%d bloggers like this: