Redmi Smart Band महज 999 रुपये में खरीद के लिए है उपलब्ध, जानें ऑफर…

Redmi Smart Band महज 999 रुपये में खरीद के लिए है उपलब्ध, जानें ऑफर…


Xiaomi सब-ब्रांड Redmi के पहले वियरेबल के तौर पर Redmi Smart Band को भारत में पिछले साल सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था। हालांकि, इस वियरेबल को 1,599 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब आप रेडमी स्मार्ट बैंड को खरीदने के इच्छुक ग्राहक इसे महज 999 रुपये में अपना बना सकते हैं। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए है। जी हां, जैसे कि सभी जानते हैं Amazon India की इन दिनों रिपब्लिक डे स्पेशल सेल चल रही है, जिसकी शुरुआत सभी ग्राहकों के लिए 20 जनवरी से हो गई थी। वहीं, 23 जनवरी इस सेल का आखिरी दिन है और रेडमी स्मार्ट बैंड को 999 रुपये में खरीदने का यही आखिरी दिन होने वाला है।

Amazon Great Republic Day सेल में यूं तो आपको विभिन्न ब्रांड्स के स्मार्टफोन से लेकर होम अपलाइंसेस पर जबरदस्त छूट मिल रही है। हालांकि, जो ग्राहक अपनी फिटनेस के चलते नया फिटनेट ट्रैकर खरीदने की योजना बना रहे थे, लेकिन स्मार्टवॉच व अन्य स्मार्ट बैंड की कीमत काफी ज्यादा होने की वजह से वह इसे खरीद नहीं पा रहे थे तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है। Redmi Smart Band एक किफायती स्मार्ट बैंड हैं, लेकिन अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक सेल के दौरान इसकी कीमत और भी सस्ती कर दी गई है। अब आप रेडमी स्मार्ट बैंड को 1,599 रुपये की जगह महज 999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि एक पैसा वसूल ऑफर है।

हालांकि, जैसे हमने बताया यह ऑफर सीमित समय के लिए अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक सेल का हिस्सा है, सेल खत्म होते ही यह ऑफर भी खत्म हो जाएगा और आपको फिर इस बैंड को खरीदने के लिए 1,599 रुपये चुकाने होंगे।
 

Redmi Smart Band specifications

रेडमी स्मार्ट बैंड में 1.08-इंच डिस्प्ले दिया गया है, जो कि Mi Band 4 से बड़ा है। मी बैंड 4 में 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया था। रेडमी बैंड ऑप्टिकल सेंसर के साथ आता है, जो कि 24 घंटे हार्ट रेट को मॉनिटर करता है। इसके अलावा इस बैंड में पांच अलग स्पोर्ट्स मोड्स के साथ-साथ स्लीप क्वालिटी एनालिसिस भी मौजूद है। बैंड में कैलोरी और स्टेप ट्रैकर दिया गया है, जो कि आपको फिट रखने के लिए Idle Alerts प्रदान करता है।

मी बैंड 4 की तरह रेडमी स्मार्ट बैंड भी 5ATM वाटर-रसिस्टेंस के साथ आता है। इसका मतलब यह है कि यह रिस्ट बैंड 10 मिनट के लिए 50 मीटर तक गहरे पानी में काम कर सकता है, जो कि आपको शावर लेते समय या फिर स्विमिंग में काम आएगा।

रेडमी स्मार्ट बैंड राइज-टू-वैक गेस्चर को भी सपोर्ट करता है, जिसका मतलब यह है कि जैसे ही आप बैंड में नए मैसेज को देखने के लिए अपनी कलाई ऊपर की ओर उठाएंगे, बैंड का डिस्प्ले अपने आप ऑन हो जाएगा। इसके लिए आपको किसी तरह के बटन को नहीं दबाना होगा और न ही डिस्प्ले को टच करना होगा।

हालांकि, मी बैंड 4 आपको 20 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, लेकिन रेडमी स्मार्ट बैंड आपको सिंगल चार्ज पर केवल 14 दिन तक की ही बैटरी लाइफ प्रदान करेगा। नया वियरेबल यूएसबी प्लग के साथ आता है, जो कि कस्टम चार्जर की जरूरत को खत्म कर देता है। यह बिल्कुल Huawei Band 4 और Honor Band 5i की तरह ही काम करता है।

रेडमी स्मार्ट बैंड 50 से भी ज्यादा पर्सनलाइज्ड वॉच फेस के साथ आता है। यह बैंड कनेक्टिड एंड्रॉयड व आईओएस डिवाइस के नोटिफिकेशन भी दिखाता है।



Source link

%d bloggers like this: