Samsung Galaxy A52 और Galaxy A72 फोन 4 बैक कैमरा, Android 11 के साथ मार्च में होंगे लॉन्च!

Samsung Galaxy A52 और Galaxy A72 फोन 4 बैक कैमरा, Android 11 के साथ मार्च में होंगे लॉन्च!


Samsung Galaxy A52 और Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन कथित रूप से भारत में मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों ही फोन पिछले कुछ समय से लीक्स का हिस्सा बने हुए हैं। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी ने फिलहाल दोनों फोन्स के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है, न ही स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ बताया है और न लॉन्च डिटेल्स के बारे में। हालांकि, गैलेक्सी ए52 5जी कथित रूप से Google Play Console लिस्टिंग में लिस्ट हो चुका है। लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी ए52 5जी फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर से लैस होगा और यह एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।

91Mobiles की रिपोर्ट में इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र का हवाला देते हुए अपनी रिपोर्ट में जानकारी दी है कि Samsung Galaxy A52 और Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन भारत में मिड-मार्च में लॉन्च हो सकते हैं। यदि यह खबर सही साबित होती है, तो उम्मीद की जा सकती है कि Samsung आने वाले दिनों में इन फोन्स के आधिकारिक टीज़र्स और डिटेल्स की जानकारी सार्वजनिक कर सकती है।
 

Samsung Galaxy A52 specifications (expected)

सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी स्मार्टफोन Google Play Console लिस्टिंग में लिस्ट हो चुका है, जिसकी जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा दी गई थी। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर व 6 जीबी रैम से लैस होगा। इस फोन में एंड्रॉयड 11 और फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ Samsung का सिग्नेचर इनफिनिटी-ओ स्क्रीन डिज़ाइन होल-पंच कटआउट के साथ दिया जा सकता है।

इससे पहले सामने आ चुकी रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी ए52 फोन में 6.5 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए52 फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ, 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा और 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
 

Samsung Galaxy A72 specifications (expected)

Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम कर सकता है। इसमें 6.7 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90 हर्ट्ज़ तक का रिफ्रेश रेट शामिल होगा। माना जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज से लैस होगा।

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए72 फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच का हो सकता है, जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।



Source link

%d bloggers like this: